पटाखा बैरल ने कहा कि मंगलवार हाल ही में लोगो परिवर्तन और नया स्वरूप।
कंपनी ने एक बयान में कहा, “हम अपने मेहमानों को आपकी आवाज़ों को साझा करने और क्रैकर बैरल के लिए प्यार को साझा करने के लिए धन्यवाद देते हैं। हमने कहा कि हम सुनेंगे, और हमारे पास है। हमारा नया लोगो दूर जा रहा है और हमारा ‘पुराना टाइमर’ बने रहेंगे,” एक बयान में, एक व्यक्ति के क्लासिक चित्रण का जिक्र करते हुए, जिसे अंकल हर्शेल के रूप में जाना जाता है।
बयान में कहा गया, “क्रैकर बैरल में, यह हमेशा रहा है – और हमेशा रहेगा – स्वादिष्ट भोजन, गर्म स्वागत करने के बारे में, और जिस तरह का देश आतिथ्य परिवार की तरह महसूस करता है, उसके बारे में,” बयान जारी रहा।

एक पटाखा बैरल रेस्तरां और स्टोर के बाहरी हिस्से।
क्रैकर बैरल
यह घोषणा नए लोगो के आसपास के विवाद के बाद आती है, जिसमें एक सरलीकृत पाठ-केवल लोगो के पक्ष में अंकल हर्शेल के चित्रण को आगे बढ़ाया गया था।
राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने पहले मंगलवार को तौला था, यह तर्क देते हुए कि कंपनी को पुराने लोगो को वापस लाना चाहिए।
ट्रम्प ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, “क्रैकर बैरल को पुराने लोगो पर वापस जाना चाहिए, ग्राहक प्रतिक्रिया (अंतिम पोल) के आधार पर एक गलती को स्वीकार करना चाहिए, और कंपनी को पहले से बेहतर प्रबंधन करना चाहिए।” “अगर वे अपने कार्ड को सही खेलते हैं, तो उन्हें एक अरब डॉलर का मुफ्त प्रचार मिला। बहुत मुश्किल है, लेकिन एक शानदार अवसर है। आज एक प्रमुख समाचार सम्मेलन है। क्रैकर बैरल को फिर से विजेता बनाएं।”
उन्होंने कहा, “याद रखें, कुछ ही समय में मैंने संयुक्त राज्य अमेरिका को दुनिया में कहीं भी ‘सबसे गर्म’ देश बनाया। एक साल पहले, यह ‘मृत” था। आपको कामयाबी मिले!”
क्रैकर बैरल ने घोषणा की कि यह पुराने लोगो पर वापस आ जाएगा, ट्रम्प ने फिर से तौला, यह कहते हुए कि बदलाव के लिए “बधाई”।
“आपके सभी प्रशंसक इसकी बहुत सराहना करते हैं,” उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा। “भविष्य में शुभकामनाएं। बहुत सारे पैसे कमाएं और, सबसे महत्वपूर्ण बात, अपने ग्राहकों को फिर से खुश करें!”

क्रैकर बैरल (बाएं) और उनके नए अनावरण वाले लोगो के लिए पुराना कॉर्पोरेट लोगो।
क्रैकर बैरल
क्रैकर बैरल की शुरुआत के बाद सबसे पहले विवाद शुरू हुआ नया रीमॉडेल्ड पिछले साल रेस्तरां के स्थान, एक उज्जवल, अधिक आधुनिक दक्षिणी देश विषय के लिए अपने पुराने देश की दुकान सौंदर्यशास्त्र की अदला -बदली करते हैं। पुन: डिज़ाइन किए गए स्थान नए बैठने, प्रकाश और बुककेस प्रदान करते हैं, जो ओवरसाइज़्ड स्टोन फायरप्लेस और माउंटेड टैक्सिडर्मी हिरण सिर जैसे प्यारे हस्ताक्षर वाली वस्तुओं को बनाए रखते हैं।
नए लुक और रिडिजाइन किए गए लोगो के लिए बैकलैश तेज था, कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने सवाल किया कि क्या यह क्रैकर बैरल की जड़ों से प्रस्थान का संकेत देता है और अन्य आधुनिक डिजाइन विकल्पों की आलोचना करते हैं।
क्रैकर बैरल के सीईओ जूली मासिनो ने पहले इस महीने की शुरुआत में “गुड मॉर्निंग अमेरिका” के साथ एक साक्षात्कार में रिडिजाइन प्रयासों का बचाव किया था, उस समय यह कहते हुए कि कंपनी के रीमॉडेल्ड स्थानों पर सार्वजनिक प्रतिक्रिया अब तक “अत्यधिक सकारात्मक” थी।
“लोग पसंद करते हैं कि हम क्या कर रहे हैं,” मासिनो ने उस समय कहा। “क्रैकर बैरल को आज और कल के लिए पटाखा बैरल की तरह महसूस करने की आवश्यकता है – जिन चीजों को आप प्यार करते हैं, वे अभी भी हैं। हमें लोगों को चुनने की आवश्यकता है, और हम चाहते हैं कि लोग हमें चुनें।”
उन्होंने कहा, “न केवल हमारे ग्राहकों से, बल्कि हमारी टीम से बहुत अच्छा है।”
इस सप्ताह, क्रैकर बैरल ने जारी किया कथन लोगो परिवर्तन की प्रतिक्रिया को संबोधित करते हुए इसकी वेबसाइट पर।
“अगर पिछले कुछ दिनों ने हमें कुछ भी दिखाया है, तो यह है कि लोग पटाखे बैरल के बारे में कितनी गहराई से परवाह करते हैं। हम वास्तव में आपकी हार्दिक आवाज़ों के लिए आभारी हैं,” कंपनी ने सोमवार को कहा। “आपने हमें यह भी दिखाया है कि हम एक बेहतर काम कर सकते हैं जो साझा कर सकते हैं कि हम कौन हैं और हम हमेशा कौन हैं।”
बयान जारी रहा, “हम यह देखकर प्यार करते हैं कि आप हमारे ‘पुराने टाइमर’ की कितनी परवाह करते हैं। हम उसे भी प्यार करते हैं।